Thursday, 3 September 2020

300MB MOVIES, DOWNLOAD HOLLYWOOD, BOLLYWOOD, DUBBED MOVIES kevalnews300MB MOVIES, DOWNLOAD HOLLYWOOD, BOLLYWOOD, DUBBED MOVIES kevalnews

हेल्लो नमस्ते, आप सभी अगर movies देखना पसंद करते है और चाहते है की नए-नए Movies को कम साइज़ यानि 300MB Movies download करना चाहते है तो हम आपको इस पोस्ट में यही बतायेंगे की कैसे आप 300MB movies download कर सकते है, तो चलिए बिना देरी किये आगे बढ़ते है !
 
300MB MOVIES, DOWNLOAD HOLLYWOOD, BOLLYWOOD, DUBBED MOVIES kevalnews
300MB MOVIES, DOWNLOAD HOLLYWOOD, BOLLYWOOD, DUBBED MOVIES kevalnews

आप सभी को पता है की फिल्म जो आती है उनकी कई प्रकार की Quality (गुणवता ) होती है जैसे की HD, HD+, SD, MKV, MP4, 3GP इत्यादि, लेकिन जबसे smartphone आये है तबसे hd और sd Quality वाले फिल्मो का क्रेज सबसे ज्यादा बढ़ा है, लेकिन आप सभी ये भी जानते होंगे की HD और SD QUALITY काले फिल्मो का साइज़ बहुत ज्यादा होता है एक HD Quality की फिल्म लगभग 2GB से 3GB और वही SD Quality की फिल्मे लगभग 1.5 GB की आती है,जिससे की फिल्म देखने वालो का इन्टरनेट पैक तथा मोबाइल Storage दोनों ख़तम होता है, इसलिए हम आज आपको बताने वाले है की कैसे आप किसी भी मूवीज़ को 300MB movies में और वो भी अच्छी Quality में download कर सकते है, तो आइये जानते है है वे कौन-कौन सी websites है जहाँ से हमलोग 300mb movies साइज़ वाले फिल्म download कर सकते है!
300MB MOVIES प्रदान करने वाले WEBSITES की सूचि!

हमने इन्टरनेट पर बहुत सर्च किया तो पाया की कुछ ऐसे websites है जो कम साइज़ में भी अच्छी Quality movies download करने का विकल्प हमें देती है !

Isaimini
Tamilrockers
Kuttymovies
Filmyzilla
Tamilyogi
Moviesda
Downloadhub
Filmywap
Jiorockers
Movierulz
300MBMovies.ws
sdmoviespoint.ws

ऊपर दी गई सारी websites 300MB MOVIES download करने का विकल्प हमें देती है, इन साइट्स को विजिट करके हमलोग किसी भी मूवीज़ को 300mb साइज़ में download कर सकते है!
क्या इन साइट्स से मूवीज़ DOWNLOAD करना सुरक्षित और सही है?

बिलकुल नहीं, इन साइट्स से मूवीज़ download तथा streaming करना निल्कुल गलत है वो इसलिए की ये साडी साइट्स movies की piracy करती है और movies piracy करना गैर-कानूनी है और कानून जुर्म भी है,इन साइट्स के Admin के पास movies को Distrube करने का अधिकार नहीं होता है,ये सारी साइट्स movies को चुराती है और उसके बाद अपने websites पर अपलोड कर देती है जो की गलत है! Movies Piracy करने के वजह से फिल्म निर्मताओ और अभिनेताओ का बहुत भारी नुकसान होता है,जैसे की हम सभी जानते है किसी भी फिल्म को बनाने में कितने पैसे खर्च करने पड़ते है तब जाकर फिल्म बनती है, और उस फिल्म की कमाई ही निर्मताओ और अभिनेताओ को मिलता है जब हम सिनेमा हॉल में जाकर उस फिल्म को देखते है लेकिन इन जैसी Websites के वजह से नए-नए- फिल्मे हमें रिलीज के दिन ही मुफ्त में मिल जाती है जिससे कोई भी सिनेमा हॉल में नहीं जाता है फिल्म निर्मताओ को भरी नुकसान उठाना पड़ता है !

सुनिए क्या कह रहे मनोज वाजपई MOVIES PIRACY पर

सरकार इन MOVIES PIRACY WEBSITES पर बैन क्यों नहीं लगाती है?

भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में Movies Piracy करना कानून जुर्म है और पकडे जाने पर जुर्माना और जेल दोनों हो सकता है! ऐसा नहीं की सरकार इन साइट्स को बैन नहीं करती है, सरकार इन साइट्स को बार-बार बैन करती है लेकिन ये इतने चालक होते है की हर बार एक नए Domain के साथ फिर से इन्टरनेट पर आ जाते है और Movies Piracy करना शुरू कर देते है!

300MBMOVIES.WS का कोई LEGAL विकल्प भी है?

300MBMovies.ws के बहुत सारे विकल्प भारत में मौजूद है जैसे की Flipkart Video, Amazon Prime Videos, Hotstar, Netflix etc. ये सारी websites हमें Legaly movies को download तथा Stream करने का सेवा देती है जिसके बदले में वे हमसे कुछ शुल्क लेती है जिससे की फिल्म निर्मताओ को भी फायदा होता है ! मेरी सलाह माने तो आप Movies Piracy वाली साइट्स से दूर ही रहे और उन साइट्स के जो Legal विकल्प है उसी का इस्तेमाल करें!

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content(वास्तविक सामग्री) की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है.Blogtobollywood इस प्रकार की piracy और इस प्रकार की piracy करने वाले websites की पूर्ण आलोचना करता है और विरोध करता है यहाँ पर दर्शायी गई Content(सामग्री) केवल आपको गैर-क़ानूनी विषयों में जरुरी जानकारी प्रदान करना है!

इसका उद्देश्य कभी भी किसी भी प्रकार से Piracy और अनैतिक कार्यो का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है.कृपया ऐसे websites से हमेशा दूर रहे और Movies download करने का सही रास्ता चुने!

No comments:

Post a comment