Thursday, 3 September 2020

SD MOVIES POINT-DOWNLOAD NEW BOLLYWOOD MOVIES kevalnews

SD MOVIES POINT:खाली समय में सब कोई मनोरंजन करना पसंद करता है और खासकर उस समय जब घर पर बैठ कर सिर्फ बोर हो रहा हो, मनोरंजन कितने प्रकार के होते है कोई क्रिकेट खेल कर तो डिजिाटल Game खेलकर लेकिन आप किसी से पूछे की आप खाली समय में क्या पसंद करते है 90% का यही जवाब होगा की वो Movies देखना पसंद करते है !
 
SD MOVIES POINT-DOWNLOAD NEW BOLLYWOOD MOVIES kevalnews
SD MOVIES POINT-DOWNLOAD NEW BOLLYWOOD MOVIES kevalnews

सच में मनोरंजन खाली समय में हमारी बोरियत को ख़त्म करने और हमें खुश रखने में मदद करता है ! हो भी क्यों ना कुछ बढ़िया देखना और सीखना सबको पसंद है और उसके लिए Movies और Web Series तो बहुत ही अच्छा विकल्प है !

ऐसे में sd movies point in से movies download करके देखना एक बहुत ही अच्छा विकल्प है क्योंकि movies कहाँ से और कैसे download करना है इसकी चिंता आपको करने की जरुरत नहीं है बस आपको sd movies point विजिट करना है और आप अपना मन चाहा movies download करके देख सकते है !
SDMOVIESPOINT हिन्दी में !

आप सभी को तो पता ही होगा यह एक Pirated Movies Downloading वेबसाइट है जो हमें Bollywood,Hollywood,Telugu,Tamil मूवीज़ फ्री में download करने का अवसर देती है,लेकिन इससे पहले की आप SD MOVIES POINT BOLLYWOOD को विजिट करे आपको इस वेबसाइट के बारे में सारी जानकारी पढ़ लेनी चाहिए तो फिर बिना देरी किये चलिए शुरू करते है !

SD MOVIES POINT IN -BOLLYWOOD, HOLLYWOOD HINDI HD MOVIES

SD MOVIES POINT एक बहुत ही पोपुलर मूवीज़ download वेबसाइट है जो की बाकि सभी मूवीज़ डाउनलोडिंग साइट्स की तरह है Pirated है साइट्स है इस वेबसाइट के जरिये आप Direct Movie download link से मूवीज़ को download कर सकते है !

SD MOVIES POINT IN एक वेबसाइट है जहाँ आपको सिर्फ मूवीज् डाउनलोड ही नहीं बल्कि movies Streaming का भी विकल्प मिल जाता है जो की एक बहुत ही अच्छा फिचेर है !

क्या हम SD MOVIES POINT से DUBBED मूवीज़ डाउनलोड कर सकते है ?

SD MOVIES POINT पर हर तरह की language (भाषा ) का movies आपको मिल जायेगा जैसे की English to Hindi, Telugu to Hindi, Hindi to Telugu और सभी साउथ की movies आपको SD MOVIES POINT पर आसानी से download और Streaming के लिए मिल जाएँगी !

SDMOVIESPOINT की खास बाते!

SD MOVIES POINT एक ऐसा वेबसाइट है जहाँ से आप किसी भी movies को download करने से पहले उस movies का Storyline , IMDB Rating, और user review भी देख सकते है ताकि आपको उस movies के बारे में पता चल सके और उसके बाद आप उसे download या Stream कर सके !

क्या SD MOVIES POINT भी एक ILLEGAL MOVIES DOWNLOADING SITE है ?

जी है, जैसे की मैंने पहले ही बताया sd movies point एक pirated movies Illegal websites है, इस websites पर मौजूद सभी movies, Movies बनाने वाले के बिना Permission के Distribute किया जा रहा है ! मतलब की कोई भी movies का Copy (छायप्रति ) बिना उस फिल्म के निर्माता के हम नहीं कर सकते है !

इसे भी पड़े:Tamilrockers latest url list

इस तरह के कार्य को Movie Piracy कहाँ जाता है क्योंकि इसमें websites एडमिन movies को बिना Owner के Permission के अपने websites पर साझा कर देता है जिससे की फिल्म निर्मताओ को भरी नुकसान होता है, movies Piracy भी एक तरह की चोरी ही है जिसमे Digitaly Available Content को चुरा जाता है !
BLOGTOBOLLYWOOD के तरफ से सुझाव

इसलिए BlogtoBolywood आपको हमें ये सुझाव देता है की आप SDMOVIESPOINT.IN और इसके जैसे Movies Piracy websites से दूर रहे और इनका कभी इस्तेमाल ना करे !
सरकार ऐसे PIRATED SITES पर रोक क्यूँ नहीं लगाती है

सरकार ने pirated movies वाले साइट्स को रकने के लिए कई तरह के बहुत ही कड़े नियम बनाये है लेकिन बार -बार सरकार की कोशिशो के वावजूद भी sd movies point जैसे websites हर बार एक नये Domain के साथ फिर से वापस Internet पर आजाती है जिसके वजह से Film Industries को बहुत नुकसान होता है इसलिए BlogtoBollywood आपसे अनुरोध करता है की आप Pirated movies और movies Piracy websites से दूर रहिये !
LEGAL विकल्प क्या है SDMOVIESPOINT का जहाँ से हम MOVIES DOWNLOAD कर सके?

यदि हम Legal way की बात करे तो Movies Download करने के लिए तो हमारे पास बहुत सारे विकल्प है जैसे की Hotstar, Amazon Prime Video, Netflix, Flipkart Videos, जहाँ पर हमलोग Legaly Movies को Stream कर सकते है !

LATEST URL OF SDMOVIESPOINT SITE

SDMOVIESPOINT का Latest(नवीनतम) URL 1sdmoviespoint.club है. लेकिन सरकार के बार-बार बन लगाने के वजह से Pirated Movies Websites अपना URL बदलते रहते है !

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी भी Original Content(वास्तविक सामग्री) की piracy करना एक दण्डनीय अपराध है.Blogtobollywood इस प्रकार की piracy और इस प्रकार की piracy करने वाले websites की पूर्ण आलोचना करता है और विरोध करता है यहाँ पर दर्शायी गई Content(सामग्री) केवल आपको गैर-क़ानूनी विषयों में जरुरी जानकारी प्रदान करना है!

इसका उद्देश्य कभी भी किसी भी प्रकार से Piracy और अनैतिक कार्यो का प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है.कृपया ऐसे websites से हमेशा दूर रहे और Movies download करने का सही रस्ते चुने!

No comments:

Post a comment